MP Board 10th and 12th Pre-Board time tabal 2021 Download

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

      माध्यमिक शिक्षा मंडल शैक्षणिक सत्र 2021-22 की कक्षा दसवीं और बारहवीं की प्री बोर्ड की परीक्षाएं दिनांक 20 जनवरी 2022 से प्रारंभ किया जाना प्रस्तावित किया गया था। शासन के संदर्भित आदेश के अनुसार प्री बोर्ड परीक्षाएं ओपन बुक के रूप में संचालित किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। अतः कक्षा दसवीं और बारहवीं की प्री बोर्ड परीक्षाएं की 20 जनवरी 2022 से प्रारंभ होने की समय सारणी भी mp board के द्वारा जारी कर दिया गया है।

 

 

 

 

 पेपर घर में होगा या विद्यालय में –

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने नोटिस जारी करते हुए कहा कि प्री बोर्ड परीक्षाएं घर में होगी। विद्यार्थियों को कोविड-19 इसका पालन करते हुए प्रश्न पत्र एवं उत्तर पुस्तिकाएं प्रश्न पत्र से कम से कम 1 दिन पहले उपलब्ध करा दिए जाएंगे। विद्यार्थियों को बार-बार विद्यालय ना बुलाना पड़े इस हेतु एक साथ दो से तीन प्रश्न पत्र एक साथ उपलब्ध कराए जा सकते हैं तथा आगामी प्रश्न पत्र प्राप्ति की दिनांक को पूर्व में उपलब्ध कराए गए प्रश्न पत्रों की उत्तर पुस्तिका जमा की जाएगी।

इसे पढ़े :-  Madhya Pradesh राज्य ओपन परीक्षा फॉर्म कैसे भरे ?

 

उत्तर पुस्तिका कब तक जमा की जाएगी – 

       कक्षा दसवीं  के लिए शेष समस्त उत्तर पुस्तिकाएं विद्यार्थियों द्वारा 28/01/ 2022 को तथा कक्षा बारहवीं  के लिए से समस्त उत्तर पुस्तिकाएं अनिवार्य रूप से 1/02 /2022 तक साला द्वारा निर्धारित तिथि तक साला में जमा करानी होगीसमस्त विषय शिक्षकों द्वारा उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन का विद्यार्थियों द्वारा की गई गलतियों में सुधार हेतु 5 फरवरी 2022 तक सूचित करेगी।

 

10th and 12th Pre-Board Time Tabal PDF Download 

 

Download ke liye Click kare……..

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!